शराबबंदी को लेकर विपक्ष का सरकार पर हमला, आरोप लगाया बिहार में शराबबंदी नहीं

पटना, मार्च 10, 2021: बिहार विधानमंडल का बजट सत्र शुरू है लगातार हंगामा और प्रदर्शन किए जा रहे हैं। बुधवार को शराब को लेकर के कार्रवाई चल रही थी उस समय विपक्ष लगातार सरकार पर आरोप लगा रहे थे कि बिहार में शराबबंदी नहीं है।

बिहार सरकार के मंत्री जी एस मिश्रा ने बताया कि अगर विपक्ष को लगता है कि बिहार में शराबबंदी नहीं है तो हमें तो लगता है कि कहीं ना कहीं वह भी व्यवसायियों के साथ मिले हुए हैं तभी तो इस प्रकार के सवाल कर रहे हैं। अगर उनको लगता है कि शराबबंदी नहीं है और उन्हें जानकारी है कि नहीं किसी चीजों को लेकर तो आगे आकर बता देना किस तरह से मीडिया के सामने सुर्खियां बटोर थे।

दिनेश मिश्रा ने शराबबंदी को लेकर के कहा है कि हमें बहुत ही गर्व होता है कि बिहार में शराबबंदी है और लोग इस पर अमल भी कर रहे हैं।

बिहार विधान मंडल में मुख्य रूप से शराबबंदी को लेकर चर्चा हुई। लगातार विपक्ष सरकार को शराबबंदी पर ढेर से नजर आए राजद के विधायक भाई बिरेंद्र ने कहा कि शराबबंदी के नाम पर सरकार सिर्फ फरेब कर रही है हर जगह शराब मिल रहे हैं और शराबबंदी के नाम पर ढकोसला किया जा रहा है जो उनके रसूखदार नेता हैं उन्हीं के पीठ पर हाथ थपथपा रहे हैं और मीडिया के सामने कहते नजर आ रहे हैं कि बिहार में शराबबंदी है।

भाई वीरेंद्र ने कहा कि करोड़ों करोड़ों का घोटाला हो रहा है आए दिन कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं और सरकार चुप्पी साधे है। शराबबंदी के नाम पर सिर्फ बिहार को लूटा जा रहा है और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। उन रसूखदार नेताओं को बचाने में लगी हुई है और जनता को शर्म आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *