बिहार: बिहार विधान परिषद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद नेता पर भड़के

पटना, मार्च 8, 2021: बिहार विधानपरिषद में सीएम नीतीश कुमार राजद के सुबोध कुमार पर सिरे से भड़क गये। कारण राजद के मो० फारूक द्वारा तारांकित प्रश्न का जवाब ग्रामिण कार्य मंत्री जयंत राज ने दिया। उत्तर से असंतुष्ट होने पर मो० फारूक द्वारा पुरक प्रश्न पुछा गया।

मंत्री जवाब देने के लिए उठे ही थे कि सुबोध कुमार ने बीच में ही अपने तरफ से पुरक प्रश्न पुछना शुरू कर दिया। इसपर नीतीश कुमार अपनी जगह से उठे और जबरदस्त नाराजगी जताते हुए कहा कि आपने मंत्री द्वारा पुरक प्रश्न का जवाब आये आपने दुसरा सवाल कैसे पूछ लिया। इसपर सुबोध कुमार ने जब कुछ बोलना चाहा तो सीएम सिरे से भड़क गये और कहा चुप हो जाओ, बैठ जाओ, नियम नहीं जानते और बोले जा रहे हो।

सीएम ने राजद के वरिष्ठ सदस्य रामचन्द्र पूर्वे की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप अपने सहयोगी को नियम क्यों नहीं बताते। सभापति को भी नियम की जानकारी सुबोध कुमार को बताने को कहा। फिर भी सुबोध कुमार फिर से बोलना जारी रखा तो सीएम ने नाराजगी जताते हुए कहा कि मैं बोल रहा हूं तो चुपचाप बैठ जाओ।

स्थिति बिगड़ने के संदेह में सभापति अवधेश नारायण सिंह ने बिच बचाव करते हुए सुबोध कुमार को सीएम के बोलने का हवाला देते हुए सुबोध को बैठने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *