बिहार: कोरोना को लेकर जारी नई गाइडलाइन का भाजपा ने किया स्वागत

पटना, अप्रैल 18, 2021: कोरोना को लेकर राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स का स्वागत करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि कोरोना के बढ़ रहे मामलों को लेकर राज्य सरकार द्वारा लिए गये निर्णय सराहनीय है। सही समय पर उठाये गये यह कदम कोरोना के चेन को तोड़ने में मददगार साबित होंगे। सरकार ने इन फैसलों में गरीबों के हित को पूरी तरह ध्यान में रखा है। सरकार के इन निर्णयों से न तो किसी को रोजी-रोटी कमाने में कोई समस्या होगी और न ही आवश्यक वस्तुओं को लेकर किसी तरह की परेशानी।

उन्होंने आम लोगों से सरकार का पूरा सहयोग करने आग्रह करते हुए कहा कि सरकार ने 6 बजे के बाद से बाजार बंद करने, नाईट कर्फ्यू लगाने, भीड़ इकट्ठी न होने देने जैसे निर्णय लिए हैं, जिससे लोगों को थोड़ी असुविधा हो सकती है। लेकिन कोरोना संकट के प्रसार को देखते हुए हम सभी को इसमें सहयोग करना चाहिए। मेरी बिहार की तमाम जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं से गुजारिश है कि आपदा के इस समय, सरकार के साथ पूरी मजबूती से खड़े रहें. आपसी एकजुटता से ही कोरोना पर जीत मिलनी संभव है।

भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए डॉ जायसवाल ने कहा कि कोरोना को काबू करने के लिए देश द्वारा इतने दिनों तक किया गया त्याग व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। वर्तमान परिस्थितियों में हम भाजपा कार्यकर्ताओं का दायित्व अब पहले से भी बढ़ गया है. मेरी बिहार भाजपा के समस्त कार्यकर्ताओं से अपील है कि जनसेवा के कार्यों के साथ-साथ अब बाहर से आने वाले लोगों की मॉनिटरिंग, उन्हें घर तक पहुँचाने के प्रबंध, जरूरत पड़ने पर उन्हें दी जाने वाली चिकित्सीय सहायता आदि कार्यों में बढ़-चढ़ कर अपने-अपने जिलों में प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपनी तरफ से लोगों की सहायता के लिए कमर कस कर तैयार है, लेकिन संकट में सहायता के लिए जितने हाथ हो, उतना बेहतर है।

कोरोना के नई गाइड लाइन का पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने किया स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी प्रमुख जीतन राम मांझी ने कोरोना के नई गाइड लाइन का स्वागत किया है। लॉकडाउन ना करने के फैसले को लेकर मांझी ने नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कोरोना के मद्देनजर प्राइवेट डॉक्टरों की भी सेवा ले। वर्तमान हालात में ग्रामीण क्षेत्रों में भी चिकित्सकों को लगाया जाए एवं वहां भी कोविड वार्ड की व्यवस्था हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *