पटना, 7 जून 2021: भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने पीएम मोदी द्वारा राष्ट्र की जनता के नाम संबोधन में किए घोषणाओं को ऐतिहासिक फैसला बताया है। निखिल ने कहा कि पीएम मोदी ने एक बार फिर बड़ा दिल दिखलाते हुए ऐलान किया कि केंद्र सरकार योग दिवस यानि 21जून से 18वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को फ्री कोविड वैक्सिनेशन करवाएगी। साथ ही नवंबर में दीपावली तक प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत मुफ्त अनाज मुहैया कराने की पीएम की घोषणा भी ऐतिहासिक है।

बिहार भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपनी इन ऐतिहासिक घोषणाओं से साबित किया कि उनके दिल में देशवासियों और आम गरीब जनता के लिए चिंता है। पुराने व्यवस्था में कई राज्य सरकारों ने वैक्सिनेशन को सफल बनाने की जगह राजनीति करनी शुरू कर दी थी, अब इससे भी जनता को मुक्ति मिल जाएगी। साथ ही कोविड के दौर में आम गरीबों की रोजी- रोटी की चिंता से भी पीएम मोदी ने राहत देने की कोशिश की है।

निखिल आनंद ने पीएम मोदी को इन घोषणाओं के लिए तहे दिल से धन्यवाद देते हुए समस्त बिहारवासियों से कोविड वैक्सिनेशन को सफल बनाने के लिए आगे आकर सहयोग करने की अपील की। निखिल ने कोविड टीकाकरण के खिलाफ बयानबाज़ी करने और अफवाह उड़ाने वाले कांग्रेस- राजद के लोगों को चेतावनी देते हुए व्यापक राष्ट्रहित और जनहित में राजनीति से ऊपर उठकर सहयोग करने को कहा है।