हरिद्वार: पतंजलि में मिले 83 कोरोना पॉजिटिव, बाबा रामदेव का भी हो सकता है कोरोना टेस्ट 

हरिद्वार, अप्रैल  23, 2021: योग गुरु बाबा रामदेव के पतंजलि योग पीठ में भी कोरोना का प्रवेश हो चूका है। सूत्रों की माने तो 83 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए गए ये लोग बाबा रामदेव के अलग-अलग तीन संस्थानों से मिले हैं।

जानकारी अनुसार इनमें से 46 कोरोना पीड़ित पतंजलि योग पीठ में मिले हैं, वहीं 28 योग ग्राम और 9 कोरोना मरीज आचार्यकुलम में पाए गए हैं। जबकि पतंजलि के लोग ये दावा कर रहे हैं कि संस्थान में कोई पॉजिटिव नहीं है।

तिजारावाला ट्वीट कर कह रहे हैं  कि मीडिया में चल रही पतंजलि संस्थानों में कोरोना संक्रमितों के मिलने की खबर अफवाह है। बताया जा रहा है कि पतंजलि संस्थान के बाहर ही सभी का टेस्ट किया जाता है और संक्रमित पाए जाने पर उनकी एंट्री पर रोक लग जाती है। उन लोगो को संस्थान में एंट्री नहीं मिलती।

योगग्राम, निरामयम, आचार्यकुलम और पतंजलि आदि संस्थानों में कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं है। इन संस्थानों में कोरोना टेस्टिंग के सेंटर है। रामदेव के संस्थानों में कोरोना मरीज मिलने की खबर से हलचल मच गई है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग संक्रमितो की कॉन्टेक्ट टेस्टिंग में जुट गई है जरूरत पड़ने पर स्वास्थ्य विभाग बाबा रामदेव की कोरोना टेस्ट कर सकती है।

उत्तराखण्ड में कोरोना का मामला बढ़ता जा रहा है। पतंजलि में कोरोना का मामला सामने आने के बाद ऐसा माना जा रहा है की हरिद्वार के सीएमओ, बाबा रामदेव से कोरोना जांच का आग्रह कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *